चहचहाना एक नया हो जाता है? सूची खोज? विशेषता; जानिए क्या है पूरा मामला

[ad_1]

ट्विटर ने हाल ही में एक अच्छा नया फीचर पेश किया है, जो शायद आप में से कुछ के लिए राडार के नीचे चला गया हो। 23 मई को, ट्विटर ने एक ऐसी सुविधा पेश की जो उपयोगकर्ताओं को सीधे सूचियों की खोज करने की अनुमति देती है। यदि आप पहले से नहीं जानते हैं, तो सूचियाँ खातों का एक समूह है जिसे कोई भी उपयोगकर्ता केवल उन खातों से ट्वीट्स देखने के लिए एकत्र कर सकता है। उदाहरण के लिए, आप किसी खेल टीम की सूची बना सकते हैं और उस टीम से संबंधित सभी Twitter खाते जोड़ सकते हैं. इससे पहले, आप उन्हें सीधे नहीं खोज सकते थे। हमने नए फीचर को आजमाया और यह काफी उपयोगी फीचर प्रतीत होता है।

फीचर की घोषणा, ट्विटर सपोर्ट ट्वीट किए, “कुछ की तलाश? अब, आप उन नई सूचियों को खोजने के लिए सूचियाँ खोज सकते हैं जिनका आप अनुसरण करना चाहते हैं। इसे आजमाएं और जाने दें हम जानिए आप क्या सोचते हैं ”।

ट्विटर ने ‘सर्च लिस्ट’ फीचर जारी किया

किसी सूची को खोजने के लिए, उपयोगकर्ता केवल खोज बार में जा सकते हैं और उस विषय को टाइप कर सकते हैं जिस पर वे सूचियां खोजना चाहते हैं। आपको बस इतना करना है कि ट्विटर के मोबाइल या वेब संस्करण पर ‘सूची’ टैब पर जाएं और फिर किसी विषय की खोज करें। खोज परिणाम अब सूचियाँ दिखाएंगे और अनुयायियों की संख्या और सदस्यों की संख्या के बारे में जानकारी प्रदर्शित करेंगे। सदस्यों की संख्या सूची में जोड़े गए खातों की संख्या को इंगित करती है (जिन खातों के ट्वीट आप देखेंगे) और अनुयायियों की संख्या उपयोगकर्ताओं की संख्या है WHO सूची का पालन करें।

रुचि के विषय को तुरंत जांचने के लिए आप इन सूचियों को मुखपृष्ठ पर स्वाइप करने योग्य फ़ीड के रूप में भी पिन कर सकते हैं। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि सूची के ट्वीट हमेशा खातों के बारे में नहीं होते हैं। इसमें वे खाते भी शामिल हो सकते हैं जो आमतौर पर चयनित कीवर्ड के बारे में ट्वीट करते हैं।

हमने फीचर का परीक्षण किया और यह काफी हद तक निशान तक प्रतीत होता है। हम F1 रेसिंग, चेल्सी FC और जैसे विषय खोजने में सक्षम थे बॉलीवुड और बिना किसी अड़चन के ट्वीट देखें।



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *